वार्ड 40 स्थित अहमद अली कॉलोनी की गली न. 9 में चेम्बर पर लगाए ढक्कन, रहवासियों को मिली राहत...

December 12, 2021



 JKA 24न्यूज़ (जनजन का आसरा) भोपाल-मध्यप्रदेश...

भोपाल@ नरेला विधानसभा क्षेत्र के वार्ड 40 स्थित अहमद अली कालोनी की गली न. 9 के नाले के क्षतिग्रस्त हुए चेम्बर के ढक्कनों को वार्ड 40 के भाजपा के पूर्व पार्षद मसर्रत बाबू-मस्तान ने खुद की मौजूदगी में लगवाए, इसी के साथ अहमद अली कॉलोनी के रहवासियों ने मसर्रत बाबू-मस्तान का आभार जताया।

गौरतलब हैं कि अहमद अली कॉलोनी की गली न. 9 में बने नाले के चेम्बर पर लगे ढक्कन लंबे समय से क्षतिग्रस्त थे इसकी शिकायत रहवासियों ने जब वार्ड 40 की पूर्व पार्षद मसर्रत बाबू मस्तान से की तो पूर्व वार्ड पार्षद ने बिना देर किए बेहतरीन क्वालिटी के चेम्बर के ढक्कनों को बनवाकर अपनी उपस्थिति में लगवाए, जिससे रहवासियों को बड़ी राहत मिली, और रहवासियों ने मसर्रत बाबू मस्तान का आभार व्यक्त किया।

मसर्रत बाबू मस्तान जब से वार्ड 40 के पार्षद बने हैं तब से वार्ड 40 में निरंतर विकास-कार्य करा रहे हैं पिछले 5 सालों में मसर्रत बाबू मस्तान ने सड़क निर्माण-कार्य, नालियों का निर्माण, नाले का निर्माण और उनकी बाउंड्री का कार्य नाले, नालियों की सफाई, रास्ते और गलियों में लाइट लगवाने जैसे बुनियादी कार्य कराए। वार्ड 40 में मसर्रत बाबू मस्तान ने 5 सालो में जो विकास-कार्य कराए हैं इतना विकास कांग्रेस के पार्षद 20 सालो में नही कर पाए हैं।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »