भोपाल मध्य से विधायक आरिफ मसूद के सफलतापूर्वक 3 साल तक विकास-कार्य कराने के उपलक्ष्य में किया गया सम्मान...

December 11, 2021


 JKA 24न्यूज़ (जनजन का आसरा) भोपाल-मध्यप्रदेश...

भोपाल@ भोपाल मध्य के हाई-वोल्टेज विधायक आरिफ मसूद का आज उनके 6 नम्बर स्थित निवास पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और स्थानीय निवासियों ने सम्मान किया।

भोपाल मध्य से विधायक आरिफ मसूद पिछले 3 सालों से अपने विधानसभा क्षेत्र में निरंतर विकास-कार्य करा रहे हैं पिछले 3 सालों में जितना विकास-कार्य भोपाल मध्य विधानसभा क्षेत्र में विधायक आरिफ मसूद ने कराया हैं इतना विकास कार्य मध्यप्रदेश का कोई विधायक अभी तक नही कर पाया हैं। भोपाल मध्य विधानसभा क्षेत्र में हुए सड़को का डामरीकरण, नालियों का निर्माण, पार्कों का सौन्दर्यकरण, साफ-सफाई, नई सड़को का निर्माण, हर आदमी के स्वास्थ्य और इलाज के लिए संजीवनी-अस्पताल की शुरुआत, गरीब-बेसहारा लोगो की मदद, गरीब बच्चियों की शादी, निशुल्क-सरकारी योजनाओं के केम्प आयोजित करना इत्यादि जनता से जुड़े कार्य विधायक आरिफ मसूद ने पिछले 3 सालों से सफलतापूर्वक कराए।

इसी के मद्देनजर आज आरिफ मसूद के निवास पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ ही भोपाल मध्य विधानसभा क्षेत्र के निवासियों ने विधायक आरिफ मसूद का साफा बांधकर सम्मान किया एवं ऐसे ही विकास-कार्य की नित-नई इबारत लिखने और करने की शुभकामनाएं दी।


Share this

Related Posts

Previous
Next Post »