भोपाल मध्य से विधायक आरिफ मसूद ने अपने समर्थकों के साथ किया थाना कोहेफिजा का घेराव, कमला नेहरू अस्पताल के दोषियों पर कर रहे एफआईआर दर्ज करने की मांग...

November 11, 2021



 JKA 24न्यूज़ (जनजन का आसरा) भोपाल-मध्यप्रदेश...

भोपाल@ भोपाल के शासकीय कमला नेहरू अस्पताल में रविवार की रात 9 बजे हुए अग्निकांड के दोषियों पर एफआईआर दर्ज करवाने के लिए भोपाल मध्य से विधायक आरिफ मसूद ने अपने सैकड़ो समर्थकों और दर्दनाक-हादसे में काल के गाल में समा गए बच्चों के परिजनों के साथ थाना-कोहेफिजा का घेराव कर दोषियों पर तत्काल मुकदमा दर्ज करने के माँग की।

इस दौरान आरिफ मसूद के समर्थक मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, चिकित्सा-शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और अस्पताल-प्रबंधन के खिलाफ लगातार मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे। विधायक आरिफ मसूद और उनके समर्थकों को थाना-कोहेफिजा के बाहर ही पुलिस ने रोक लिया था उसके बाद सीएसपी नागेंद्र पटेरिया ने विधायक आरिफ मसूद को थाने में प्रवेश दिया। विधायक आरिफ मसूद ने माँग करते हुए कहा कि अस्पताल-प्रबंधन की लापरवाही की वजह से अभी-अभी दुनिया मे आए 2 दिन और 4 दिन के बच्चे मौत के मुँह में समा गए। बच्चों के माता-पिता और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा हैं हमारी माँग हैं कि कमला नेहरू अस्पताल में हुए दर्दनाक-अग्निकांड के दोषियों पर तत्काल कार्यवाही हो और हादसे की उच्चस्तरीय जाँच हाई-कोर्ट के सिटिंग जज द्वारा की जाए, अन्यथा अगर दोषियों पर एफआईआर नही हुई तो अगले प्रदर्शन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन पर उनके सामने होगा।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

1 comments:

Write comments