क़ायनात ह्यूमन डेवलपमेंट सोसाइटी के अध्यक्ष शेख़ फैयाज़ को नेशनल अवार्ड फॉर सोशल एक्सीलेंट-2021 के सम्मान से नवाजा गया...

September 05, 2021


 JKA 24न्यूज़ (जनजन का आसरा) भोपाल-मध्यप्रदेश...

भोपाल@ कोरोना-काल मे सराहनीय कार्य के लिए भोपाल की जानी मानी सामाजिक संस्था क़ायनात ह्यूमन डेवलपमेंट सोसाइटी के अध्यक्ष शेख़ फैयाज़ को शिक्षक-दिवस के मौके पर वर्ष 2021 के नेशनल अवार्ड-फॉर सोशल एक्सीलेंट के सम्मान से नवाजा गया।

क़ायनात ह्यूमन डेवलपमेंट सोसाइटी सामाजिक संस्था के तहत कोरोना-काल मे निस्वार्थ भाव से लोगो की भलाई और सेवा का कार्य संस्था के अध्यक्ष शेख़ फैयाज़ और उनकी टीम के द्वारा किया गया। इसी जज़्बे, सेवा और समर्पण को देखते हुए ए-एम-पी एसोसिएशन ऑफ मुस्लिम प्रोफेशनल के द्वारा क़ायनात ह्यूमन डेवलपमेंट सोसाइटी और संस्था अध्यक्ष शेख़ फैयाज़ को स्वास्थ्य के क्षेत्र में तथा कोविड-19 महामारी में उत्कृष्ट एवं सराहनीय कार्य में जो योगदान दिया गया और अपनी जान जोखिम में डालकर दूसरो की जान बचाने का जो कार्य किया गया वो वाकई लाजवाब हैं संस्था के अध्यक्ष शेख़ फैयाज़ को शिक्षक-दिवस के मौके पर वर्ष 2021 के नेशनल अवार्ड-फॉर सोशल एक्सीलेंट से सम्मानित कर उनका व उनकी टीम का आभार व्यक्त किया गया।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »