कोहेफिजा थाने के दो पुलिसकर्मियों पर चाकू से हमला करने वाले मुख्य आरोपी हैदर-हसन के मकान को नगर-निगम और पुलिस की टीम ने गिराया...

July 23, 2021


 JKA 24न्यूज़ (जनजन का आसरा) भोपाल-मध्यप्रदेश।

भोपाल@ कोहेफिजा थाने के दो पुलिसकर्मियों पर चाकू से हमला करके घायल करने वाले आरोपियों के मकान एवं दुकानों को आज पुलिस एवं नगर-निगम की टीम ने मिलकर गिरा दिया।

हमीदिया अस्पताल पार्किंग में पुलिस कर्मी और बदमाशो के बीच गाड़ी खड़ी करने के विवाद में 5 आरोपियों ने दो पुलिस कर्मियों पर चाकू से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया था जिन्हें गम्भीर अवस्था मे हमीदिया अस्पताल में भर्ती किया गया। पुलिस ने 5 आरोपियों में से अभी तक 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं शेष 2 आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा, बदमाशो के हमले से नाराज़ पुलिस-प्रशासन और नगर-निगम की टीम ने मिलकर आज आरोपियों के मकान एवं दुकानों को ज़मीदोज़ कर दिया।  

पुलिस पर हमला करने वाले शातिर अपराधी उमर उर्फ पन्नी के अलावा करबला रोड स्थित असामाजिक तत्वों के अड्डो पर बनी दुकानों को पुलिस और नगर-निगम की टीम ने संयुक्त कार्यवाही करके हटा दिया है। इनमें मुख्य रूप से 6.o.clock कॉफी-सेंटर होंडा एक्सपर्ट-स्कूटर स्पेयर सेंटर, सिटी बिरयानी, वेलकम टी-स्टॉल, मेहताब सब्ज़ी वाले, बिग-बाइट फ़ास्ट-फूड्स सेंटर, KMC पान-मसाला, हुक़्क़ा-फ्लावर, KMC टी-स्टॉल, और वेलकम पान-मसाला को हटा दिया गया हैं।

इसी के साथ ही पुलिसकर्मियों पर हमला करने वाला दूसरा मुख्य आरोपी हैदर-हसन के नारियल खेड़ा स्थित मकान पर पुलिस एवं नगर-निगम की टीमो ने संयक्त कार्यवाही करते हुए आरोपी के मकान पर बुलडोजर चलवाकर मकान को गिरा दिया।



Share this

Related Posts

Previous
Next Post »