दिल्ली-NCR के स्कूलों को मिली धमकी को MHA ने बताया अफवाह, अभिभावकों को दी परेशान नहीं होने की सलाह

May 01, 2024

 दिल्ली-NCR के स्कूलों को मिली धमकी को MHA ने बताया अफवाह, अभिभावकों को दी परेशान नहीं होने की सलाह


आज सुबह से ही दिल्ली और नोएडा में विभिन्न स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिल रही है। इस धमकी के बाद से ही पूरे शहर में हडकंप मच गया है। अभिभावक अपने बच्चों को लेने के लिए स्कूल पहुंच रहे हैं। इस घटना के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बुधवार को शहर और आस-पास के इलाकों के स्कूलों में बम की धमकी को अफवाह करार दिया है।

दिल्ली-NCR के स्कूलों को मिली धमकी को MHA ने बताया अफवाह

आज सुबह से ही दिल्ली और नोएडा में विभिन्न स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिल रही है। इस धमकी के बाद से ही पूरे शहर में हडकंप मच गया है। अभिभावक अपने बच्चों को लेने के लिए स्कूल पहुंच रहे हैं। स्कूल प्रशासन भी अलर्ट मोड पर है और स्थानीय पुलिस भी चौकन्ना है।

वहीं, इस घटना के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बुधवार को शहर और आस-पास के इलाकों के स्कूलों में बम की धमकी को अफवाह करार दिया है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने लोगों से नहीं घबराने की बात भी कही है।

मंत्रालय ने कहा कि पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां प्रोटोकॉल के अनुसार आवश्यक कदम उठा रही हैं।

गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने कहा, घबराने की कोई जरूरत नहीं है। मेल फर्जी लग रहे हैं। दिल्ली पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां प्रोटोकॉल के मुताबिक जरूरी कदम उठा रही हैं।

राष्ट्रीय राजधानी और उससे सटे नोएडा के स्कूलों में उस समय दहशत फैल गई जब सुबह 80 स्कूलों को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली।

स्थानीय पुलिस को ईमेल के बारे में सूचना मिलने के बाद सभी स्कूलों को खाली करा लिया गया है।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »