15 मई को बेंगलुरु पहुंचेंगे प्रज्वल रेवन्ना, पूर्व ड्राइवर कार्तिक SIT नोटिस के बाद हुआ गायब

May 02, 2024

 15 मई को बेंगलुरु पहुंचेंगे प्रज्वल रेवन्ना, पूर्व ड्राइवर कार्तिक SIT नोटिस के बाद हुआ गायब


Prajwal Revanna Viral Video पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते और निलंबित जद (एस) नेता प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े अश्लील वीडियो मामला बढ़ता जा रहा है। वहीं मिली जानकारी के अनुसार प्रजव्ल रेवन्ना के शुक्रवार की आंधी रात को फ्रैंकफर्ट से बेंगलुरु पहुंचने की उम्मीद है। दूसरी ओर रेवन्ना का पूर्व ड्राइवर भी SIT की नोटिस के बाद से ही लापता हो गया है।


Prajwal Revanna Viral Video: 15 मई को बेंगलुरु पहुंचेंगे प्रज्वल रेवन्ना

 पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते और निलंबित जद (एस) नेता प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े अश्लील वीडियो कांड पर कर्नाटक में गुरुवार को भी राजनीतिक घमासान जारी रहा।

प्रजव्ल रेवन्ना के कथित अश्लील वीडियोज जिसमें महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार दिखाई दे रहा है, लोकसभा चुनाव से पहले कर्नाटक के राजनीतिक हलकों में तूफान ला दिया है।

इस बीच, सूत्रों ने बताया कि मौजूदा सांसद और हासन लोकसभा क्षेत्र से एनडीए उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना, जिन्होंने विशेष जांच दल (एसआईटी) के सामने पेश होने के लिए समय मांगा था, के 15 मई की आधी रात को बेंगलुरु पहुंचने की उम्मीद है।
शुक्रवार को रेवन्ना पहुंच सकता है बेंगलुरु

एसआईटी ने अभी तक उनके अनुरोध का जवाब नहीं दिया है और प्रज्वल रेवन्ना के शुक्रवार को फ्रैंकफर्ट से बेंगलुरु पहुंचने की उम्मीद है।

एक अन्य घटनाक्रम में, आरोपी प्रज्वल रेवन्ना का पूर्व ड्राइवर, जिसने कबूल किया था कि उसने महिलाओं के साथ जद (एस) नेता के यौन शोषण के वीडियो वाली पेन ड्राइव भाजपा नेता देवराजे गौड़ा को दी थी, एसआईटी नोटिस के बाद गायब हो गया है।

ड्राइवर कार्तिक ने प्रज्वल रेवन्ना के साथ 13 साल तक काम किया था और एक साल पहले एक कथित जमीन सौदे को लेकर उसका उससे झगड़ा हो गया था।
रेवन्ना का पूर्व ड्राइवर हुआ लापता

पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी आरोप लगा रहे हैं कि ड्राइवर के लापता होने के पीछे कुछ प्रभावशाली नेता हैं, उन्होंने उप मुख्यमंत्री शिवकुमार की ओर इशारा करते हुए सवाल उठाया है कि कार्तिक को मलेशिया किसने भेजा था।

मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम शिवकुमार ने पूछा, क्या भाई ऐसा कह रहे हैं? इसका मतलब है कि वह सब कुछ जानता है। उन्हें केंद्र सरकार से जानकारी लेने दीजिए। मैं पागल नहीं हूं जो उसे (कार्तिक को) विदेश भेजूंगा। मैं एक स्ट्रीट फाइटर हूं। मुझे लोगों को छिपाकर राजनीति करने की कोई जरूरत नहीं है। उन्हें (देवेगौड़ा परिवार को) इसकी जरूरत है।

उस लड़के (कार्तिक) ने दावा किया था कि उसने प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो वाली पेन ड्राइव बीजेपी नेताओं को दी थी। पेन ड्राइव जारी करने पर चर्चा बाद में होने दीजिए। हमें असली मुद्दे से नहीं भटकना चाहिए।
डिप्टी सीएम शिवकुमार ने लगाए कुमारस्वामी पर आरोप

उपमुख्यमंत्री शिवकुमार ने सवाल किया, विपक्ष के नेता आर अशोक की इस मांग पर प्रतिक्रिया देते हुए कि अगर सरकार प्रज्वल रेवन्ना को गिरफ्तार करने में असमर्थ है तो सत्ता की सीट खाली कर दे, उपमुख्यमंत्री शिवकुमार ने कहा, अशोक एक संवैधानिक पद पर हैं। वह अन्य मुद्दों पर अपनी आवाज उठा रहे थे और इस मामले को लेकर वह अपना मुंह नहीं खोल रहे हैं। उन्हें प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र और अन्य को ले जाना चाहिए और वीडियो कांड की पीड़ितों से मिलना चाहिए। उन्हें न्याय का भरोसा दिलाना चाहिए और उन्हें साहस देना चाहिए। महिलाओं के प्रति सम्मान का दावा करने वाले पूर्व पीएम देवगौड़ा और पूर्व सीएम कुमारस्वामी को पीड़ितों से उनके घर जाकर मिलना चाहिए। वे ऐसा क्यों नहीं कर रहे हैं?

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर प्रज्वल रेवन्ना का राजनयिक पासपोर्ट रद्द करने का आग्रह किया है।

कर्नाटक में कांग्रेस सरकार द्वारा प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ यौन शोषण के आरोपों की जांच के लिए एसआईटी गठित करने के बाद मंगलवार सुबह जद (एस) ने उन्हें निलंबित कर दिया।

प्रज्वल रेवन्ना ने बुधवार को इस मुद्दे पर पहली बार टिप्पणी करते हुए कहा, सच्चाई जल्द ही सामने आएगी। मैं पूछताछ में शामिल होने के लिए बेंगलुरु में नहीं हूं। मैंने अपने वकील के माध्यम से सीआईडी, बेंगलुरु को सूचित किया है।

एक सोशल मीडिया पोस्ट में प्रज्वल रेवन्ना ने एसआईटी के सामने पेश होने के लिए सात दिन का समय मांगा है।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »