सीएम साय का ऐलान : किस्त 7 से पहले, हर माह पहले हफ्ते होगा 'महतारी-वंदन

March 23, 2024

 सीएम साय का ऐलान : किस्त 7 से पहले, हर माह पहले हफ्ते होगा 'महतारी-वंदन


प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने मंच से कहा कि महतारियों को हर महीने के पहले सप्ताह में योजना के तहत एक हजार रुपए की किस्त भेजी जाएगी।


मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय

राजनांदगांव । कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए राजनांदगांव पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने मंच से कहा कि महतारियों को हर महीने के पहले सप्ताह में योजना के तहत एक हजार रुपए की किस्त भेजी जाएगी। उन्होंने कहा कि हमने अपनी सरकार के पहले सौ दिनों में हर वर्ग के लिए काम किया है, देश में भी भाजपा की सरकार लगातार विकास कर रही है। उन्होंने राजनांदगांव लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी पूर्व सीएम भूपेश बघेल को लेकर तंज कसते कहा कि पांच साल तक जनता को ठगने वालों को हराकर उनकी नानी याद दिलाना है।

सीएम विष्णुदेव साय ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के साथ ही प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा किए गए कामों को लेकर लोगों के बीच जाना है। पूर्व कांग्रेस सरकार पर तीखे हमले करते कहा कि 5 वर्षों के कार्यकाल में छत्तीसगढ़ की जनता ने देखा और समझा है कि किस तरह से कांग्रेस की भूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़ को लूट रही थी। 2000 करोड़ के शराब घोटाले के अलावा कोयला परिवहन घोटाला, प्रधानमंत्री गरीब अन्न योजना में हजार करोड़ का घोटाला, माइंस घोटाला, गोबर घोटाला, रेत घोटाला, गोठान घोटाला, पीएससी घोटाला, डीएमएफ फंड घोटाला, आवास घोटाला, राजस्व घोटाला आदि ऐसे कई घोटाले के माध्यम से भूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़ की महतारी को चारों और से लूटा है।

नांदगांव की जनता समझदार

सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि, राजनांदगांव की जनता समझदार है और यहां के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने राजनांदगांव को 15 वर्षों में विकास के मामले में चमन बना दिया है। अतः भूपेश सरकार के काले कारनामों का जवाब राजनांदगांव की जनता आने वाले 26 अप्रैल को मतदान के रूप में अवश्य देगी। उन्होंने कहा कि आज केंद्र में मोदी की सरकार ने गांव, गरीब और मजदूर की चिंता की है। मोदी गारंटी के तहत अब देश के लोगों को भरोसा हो गया है। आने वाले चुनाव में मोदी का कंधा मजबूत करने के लिए सीएम विष्णुदेव साय ने इस बार 400 पार के नारे भी लगवाए।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »