इस दिन सामने आएगा 'दोनों' का टीजर, बार्बी ने दुनियाभर में की दमदार कमाई

July 24, 2023

 इस दिन सामने आएगा 'दोनों' का टीजर, बार्बी ने दुनियाभर में की दमदार कमाई


Entertainment Top News 24th July 2023 मनोरंजन जगत में सुबह से ही हलचल मची रहती है। शाह रुख खान ने जवान से जहां विजय सेतुपति का नया पोस्टर शेयर किया तो वहीं बार्बी ने दुनियाभर में कमाई के मामले में नया रिकॉर्ड बनाया। इसके अलावा कंगना रनोट एक बार फिर से ऋतिक रोशन पर तंज कसते हुए नजर आईं। यहां पर पढ़ें टॉप 5 न्यूज।
Entertainment Top News 24th July Barbie Box Office Collection to Shah Rukh Khan Revealed Vijay Sethupathi New Poster/Instagram

 Entertainment Top News 24th July: मनोरंजन जगत में सुबह से ही हलचल मची रहती है। सोमवार के दिन भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जहां पूरी दुनियाभर के लोग 'बार्बी' के रंग में रंगे नजर आए। ग्रेटा गर्विग के निर्देशन में बनी फैटंसी वर्ल्ड में ले जाने वाली हॉलीवुड फिल्म 'बार्बी' इंडिया में भले ही ठीक-ठाक कमाई कर रही हो, लेकिन दुनियाभर में ये फिल्म बुलेट ट्रेन की रफ्तार से दौड़ रही है।



इसके अलावा करण देओल के बाद अब सनी देओल के दूसरे बेटे राजवीर देओल बॉलीवुड में अपनी जर्नी शुरू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'दोनों' की टीजर डेट सामने आई। एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में सुबह से और क्या कुछ खास रहा, चलिए फटाफट से बिना देरी किये डालते हैं एक नजर।



राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म 'दोनों' का इस दिन रिलीज होगा टीजर

ऊंचाई के बाद एक बार फिर से सूरज बड़जात्या का राजश्री प्रोडक्शन फिल्म 'दोनों' लेकर आ रहा है। इस फिल्म से सनी देओल के बेटे राजवीर देओल और पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। हाल ही में मेकर्स ने 'दोनों' के टीजर डेट की घोषणा की। 



बार्बी के दुनियाभर में मचाया कहर

बॉक्स ऑफिस पर इस वक्त दो बड़ी हॉलीवुड फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। एक तरफ जहां ओपेरहाइमन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है, तो वहीं ग्रेटा गर्विग और मार्गोट रॉबी और रयान गोस्लिंग की फिल्म दुनियाभर में दमदार कमाई कर रही है।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »