'सत्यप्रेम की कथा' ने कमाए करोड़ों, कंगना की 'चंद्रमुखी 2' की रिलीज का एलान

June 30, 2023

  सत्यप्रेम की कथा को क्रिटिक्स और पब्लिक से पॉजिटिव रिव्यू मिले है। फिल्म की कहानी की तारीफ हो रही है। इसके साथ ही फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी शानदार है। वहीं इमरजेंसी की चर्चा के बीच कंगना रनोट ने अपनी फिल्म चंद्रमुखी 2 की रिलीज डेट का एलान कर दिया है।

Entertainment Top News 30 June 2023, Instagram


नई दिल्ली, जेएनएन। Entertainment Top News 30 June: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा रिलीज के बाद अब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर चर्चा में बनी हुई है। वहीं, आदिपुरुष का दो हफ्तों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है, जो फिल्म की बुरी हालत की ओर इशारा कर रहा है। यहां पढ़ें मनोरंजन से जुड़ी आज की बड़ी खबरें...

सत्यप्रेम की कथा ने पहले दिन किया शानदार बिजनेस

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की रोमांटिक ड्रामा फिल्म सत्यप्रेम की कथा को क्रिटिक्स और पब्लिक से पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे है। मेकर्स ने फिल्म को रिलीज करने के लिए बकरीद का फेस्टिवल चुना, जिससे उन्हें फायदा होते हुए भी दिख रहा है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी पिछले काफी दिनों से सत्यप्रेम की कथा का प्रमोशन कर रहे थे। एक्टर के लिए इस फिल्म का हिट होना बेहद जरूरी है, क्योंकि उनकी पिछली रिलीज फिल्म शहजादा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी। 

कंगना रनोट ने 'चंद्रमुखी 2' की रिलीज डेट का किया एलान

कंगना रनोट इन दिनों फुल फॉर्म में हैं। लोग उनकी डायरेक्टोरियल फिल्म इमरजेंसी का इंतजार कर ही रहे थे, कि उन्होंने चंद्रमुखी 2 की रिलीज डेट का एलान कर सबको चौंका दिया। कंगना ने इंस्टाग्राम पर रिलीज की घोषणा के साथ राघव लॉरेंस का फर्स्ट-लुक पोस्टर शेयर किया। पोस्टर में, राघव लॉरेंस को एक इंटेंस लुक में देखा गया। वो एक बड़े से दरवाजे के की होल से झांकते हुए नजर आए। चंद्रमुखी 2 के पोस्टर को साझा करते हुए, कंगना ने पुष्टि की कि चंद्रमुखी इस गणेश चतुर्थी पर रिलीज हो रही है। 


दो हफ्ते में ही आदिपुरुष का बिजनेस करोड़ से पहुंचा लाख

ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष ने 29 जून को रिलीज के 14 दिन पूरे कर लिए है। फिल्म पहले ही कुछ खास बिजनेस नहीं कर रही थी। वहीं, अब कलेक्शन करोड़ों से गिरकर लाखों में पहुंच गया है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की हालिया रिलीज फिल्म सत्यप्रेम की कथा भी आदिपुरुष को तगड़ा झटका दे रही है। फिल्म बीते दिन ही रिलीज हुई है और आदिपुरुष का बिजनेस धड़ाम कर दिया है।
मुकेश-नीता अंबानी ने राम चरण की बेटी को गिफ्ट किया सोने का पालना

राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी साउथ सिनेमा के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। 20 जून 2023 उनकी जिंदगी का सबसे खूबसूरत दिन था, क्योंकि इस दिन दोनों पहली बार माता-पिता बने। राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी ने अपने घर में एक नन्ही परी का स्वागत किया। शादी के 11 साल बाद पैरेंट्स बनकर दोनों सातवें आसमान पर हैं। बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक के सितारों ने उन्हें माता-पिता बनने की ढेर सारी बधाइयां दी थीं। 
अविका गौर बर्थडे

'बालिका वधू' की छोटी आनंदी अब बड़ी हो गई हैं। आज यानी 30 जून 2023 को वह अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं। अविका गौर उन अदाकाराओं में से एक हैं, जिन्होंने कम उम्र में बहुत कामयाबी हासिल कर ली है। छोटे पर्दे पर उनका करियर तो चमका ही, साउथ इंडस्ट्री में भी उन्होंने अपनी काबिलियत साबित की है। अविका गौर ने अपनी मेहनत के दम पर नेम, फेम और बेशुमार दौलत कमाई। आज वह एक लग्जरी लाइफ जीती हैं। उनकी कुल संपत्ति जानकर शायद आपको 440 वोल्ट का झटका लग जाएगा

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »