'आदिपुरुष' के आगे '1920...' ने कर दिया कमाल, दूसरे दिन कर डाली इतनी कमाई

June 25, 2023

 


HighLightsअविका गौर की डेब्यू फिल्म '1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट' हुई रिलीज
लोगों को पसंद आ रही अविका गौर की डरावनी फिल्म
फिल्म ने दो दिनों में किया अच्छा कलेक्शन

सिनेमाघरों में इन दिनों फिल्म 'आदिपुरुष' लगी हुई है। बड़े बजट के साथ बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब तक एवरेज कलेक्शन कर पाई है। इसी के साथ सारा अली खान और विक्की कौशल की 'जरा हटके जरा बचके' भी थिएटर्स में लगी है, जो कि अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इन दो बड़ी फिल्मों की रिलीज के बीच अविका गौर (Avika Gor) की '1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट' 23 जून को रिलीज हुई।

टीवी के दर्शक अविका गौर को 'बालिका वधू' से जानते हैं। वह छोटे पर्दे की चर्चित अभिनेत्री हैं। '1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट' उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है, जिसके कलेक्शन ने सभी को हैरान कर दिया है। 'आदिपुरुष' को नकारने के बाद दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए पहुंच रहे हैं।

अविका गौर की फिल्म का कलेक्शन

'1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट' इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है। यह भट्ट कैंप के निर्देशन में बनी मूवी है। बावजूद इसके फिल्म को लेकर ज्यादा कोई मार्केटिंग नहीं की गई। फिल्म रिलीज भी सीमीत स्क्रीन्स पर की गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी कि पहले दिन सिर्फ हिंदी भाषा में मूवी ने 1.48 करोड़ का कलेक्शन किया। जबकि, नेशनल चेन्स पर फिल्म का टोटल कलेक्शन 78 लाख हुआ। पहले दिन के बाद दूसरे दिन भी फिल्म ने अच्छी कमाई की है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, सेकेंड डे अविका गौर की डेब्यू फिल्म ने दो करोड़ का कलेक्शन किया है। मूवी ने दूसरे दिन सभी भाषाओं में 1.84 करोड़ की कमाई हिंदी में की है। इस लिहाज से फिल्म का टोटल कलेक्शन 3.33 करोड़ हो गया है। मूवी विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की बेटी कृष्णा भट्ट के निर्देशन में बनी है।


'1920...की स्टार कास्ट'

यह फ्रेंचाइजी फिल्म है, जिसकी पिछला भाग '1920 लंदन' 2016 में रिलीज हुआ था। फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 15.45 करोड़ रहा। इस फ्रेंचाइजी फिल्म के तीन और भाग रिलीज हो चुके हैं। फिल्म का पहला पार्ट '1920' 2008 में रिलीज हुआ था। इसके बाद 2012 में '1920- इविल रिटर्न्स' और 2018 में '1921' रिलीज हो चुकी हैं।

'1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट' इस सीरीज की पांचवीं फिल्म है। मूवी में अविका गौर के अलावा बरखा बिष्ट, रणधीर राय, केतन कुलकर्णी और अमित बहल हैं।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »