Gauahar Khan ने बनवाई बेटे के लिए आलीशान नर्सरी, वीडियो शेयर कर दिखाई एक झलक

May 23, 2023

 Gauahar Khan ने बनवाई बेटे के लिए आलीशान नर्सरी, वीडियो शेयर कर दिखाई एक झलक


 गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) के घर 10 मई नन्हे राजकुमार ने जन्म लिया। 39 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया। इन दिनों गौहर अपने लाडले के साथ वक्त गुजार रही है। मां बनने के 13 दिन बाद एक्ट्रेस ने अपने बेटे की नर्सरी की एक झलक सोशल मीडिया पर साझा की है। एक्ट्रेस ने ये नर्सरी एनिमल-थीम पर बनवाई है।

गौहर ने दिखाई बेटे की नर्सरी

गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने बेटे की एनिमल-थीम वाली नर्सरी की एक झलक दिखाई है। इसी के साथ उन्होंने इस बारे में बात की है। वीडियो में देखा जा सकता है नर्सरी में कई तरह की लकड़ी और बेंत का इस्तेमाल किया है। बेबी का रूम काफी पीसफुल वाइब्स दे रहा है, जहां किसी को भी सुकून फील हो रहा है।

वीडियो में देख सकते है गौहर ने बेटे की नर्सरी में अलग-अलग डिजाइन की अलमारी भी बनवाई है, जिसमें बेटे के कपड़े रखे हुए है। रूम में काफी सारा स्टोरेज स्पेस भी है और रॉकिंग चेयर भी रखी गई है। बेबी के रूम को इस तरह से डिजाइन किया गया है, जिसमें बच्चे के रिलैक्स करने के साथ पेरेंट्स के आराम करने की भी स्पेस दी गई है।

शादी के दो साल बाद बनी मां

एक्ट्रेस ने 10 मई को मुंबई के एक अस्पताल में बेटे को जन्म दिया था। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा था, यह एक लड़का है, सही मायने में 10 मई 2023 को हमें खुशियों को असली एहसास हुआ है। हमारा धन्य बेटा सभी को उनके प्यार और दुआओं के लिए धन्यवाद देता है। नए माता-पिता बनने को लेकर जैद और गौहर खुशी में काफी खिलखिला रहे हैं।

जैद ने शेयर की थी बेटे की फोटो

पिता बनने के बाद जैद दरबार ने बेटे की पहली झलक साझा की थी। तस्वीर में बच्चे को अपने नन्हें हाथों से अपने पापा की उंगली का थामा हुआ था। हालांकि, बच्चे का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था। तस्वीर के साथ ज़ैद ने क्या लिखा था।

"मेरा सबसे बड़ा आशीर्वाद #allahummabariariklahu मैं बहुत आभारी हूं, इसे संभव बनाने के लिए मैं अपनी खूबसूरत और मजबूत पत्नी का बहुत ऋणी हूं, जिसने हमें हमारे नन्हे राजकुमार के पिता होने का तोहफा दिया।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »