धोनी की टीम CSK के जीतते ही सारा अली ने किया यूं सेलिब्रेट, यूजर्स बोले-दीदी बेवफा निकलीं

May 30, 2023

  महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने हार्दिक पांड्या और शुभमन गिल की टीम को हराकर आईपीएल 2023 की ट्रॉफी अपने नाम करवाई है। इस बीच अब हाल ही में सारा अली खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

IPL Final 2023: धोनी की टीम CSK के जीतते ही सारा अली ने किया यूं सेलिब्रेट, यूजर्स बोले-दीदी बेवफा निकलीं


नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2023 Sara Ali Khan Viral Video: 29 मई को पूरे देशभर की निगाहें आईपीएल 2023 के फाइनल्स पर टिकी हुई थी। जहां रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स जैसी मजबूत टीमों को हराकर हार्दिक पांड्या की टीम 'गुजरात टाइटन्स' दूसरे ही साल में फाइनल में पहुंची, तो वहीं अपने रिकॉर्ड को कायम रखने वाली 'चेन्नई सुपर किंग्स' के प्लेयर का बल्ला भी खूब बोला।

हालांकि, चेन्नई सुपर किंग्स को फाइनल में जीत हासिल हुई। फाइनल मैच को देखने और अपनी आगामी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' को प्रमोट करने के लिए सारा अली खान और विक्की कौशल भी अहमदाबाद पहुंचे थे।

अब हाल ही में सारा अली खान का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग उन्हें सोशल मीडिया पर 'बेवफा' बुला रहे हैं।
सारा अली खान ने CSK की जीत का मनाया जश्न

महेंद्र सिंह धोनी की टीम 'चेन्नई सुपर किंग्स' के IPL 2023 का खिताब जीतने के बाद पूरे देशभर में जश्न का माहौल था। इस बीच सारा अली खान का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।



वायरल वीडियो में सारा अली खान चेन्नई सुपरकिंग्स के जीतते और गुजरात टाइटन्स के हारते ही सारा अली खान खुशी से झूम उठीं और वह इतनी एक्साइटेड हो गईं कि उनके चेहरे का एक्सप्रेशन ही बदल गया। विक्की कौशल को कभी ताली देते, तो कभी डांस करते हुए सारा अली खान का वीडियो वायरल हो रहा। उनके वीडियो पर फैंस अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।
यूजर्स बोले- सारा दीदी बेवफा हैं

सोशल मीडिया पर कुछ ही घंटों में सारा अली खान के इस वीडियो को 1 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "सारा दीदी बेवफा हैं"। दूसरे यूजर ने लिखा, "आप बड़ी मस्त एक्टिंग कर रहे हो"।

अन्य यूजर ने लिखा, "ये वही लोग हैं, जो कुछ समय पहले गुजरात टाइटन्स के लिए चीयर कर रहे थे, वक्त बदल गया, हालात बदल गए।

बता दें कि शुभमन गिल भी गुजरात टाइटन्स के लिए खेल रहे हैं, ऐसे में एक अन्य यूजर ने खिंचाई करते हुए लिखा, "शुभमन गिल की टीम हार गई और सारा अली खान खुश है, मतलब निश्चित रूप से दोनों का ब्रेकअप हो गया है"।

आपको बता दें कि हाल ही में खबरें आई थीं कि सारा अली खान और शुभमन गिल ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »