आज भी बारिश की वजह से नहीं हुआ मुकाबला तो होगा क्या? आकाश चोपड़ा ने की शानदार भविष्यवाणी

May 29, 2023

 


कई प्रशंसकों के मन में यह सवाल हो सकता है कि क्या होगा अगर रिजर्व डे भी धुल गया तो क्या होगा। दरअसल अगर सोमवार को पांच ओवर का भी मैच संभव नहीं हो सका तो गुजरात टाइटंस को इस आईपीएल सीजन का विजेता घोषित कर दिया जाएगा।

 चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच आईपीएल 2023 का फाइनल खेला जाना है। फिलहाल, बारिश के चलते मैच नहीं शुरू हो सका है। मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार आज बारिश के आसार बिल्कुल भी नहीं थे, लेकिन मैच शुरू होने से पहले ही बारिश आ गई। आईपीएल नियम के अनुसार, रिजर्व डे यानी अब मुकाबला सोमवार को खेला जाएगा।

सोमवार की मौसम रिपोर्ट की बात करें तो यह जानना बेहद जरूरी की कल अहमदाबाद में मौसम कैसा रहेगा। आज भी बारिश की कोई संभावना नहीं थी, लेकिन अहमदाबाद में झमाझम बारिश हुई। वहीं, मौसम विभाग के अनुसार सोमवार को 10 प्रतिशत बारिश की संभावना है। आज के मौसम को देखते हुए संभावना जताई जा रही है कि कल भी जोरदार बारिश हो सकती है।

सोमवार को बारिश रद्द हुई तो जीटी बनेगी चैंपियन

कई प्रशंसकों के मन में यह सवाल हो सकता है कि क्या होगा अगर रिजर्व डे भी धुल गया तो क्या होगा। दरअसल, अगर सोमवार को पांच ओवर का भी मैच संभव नहीं हो सका तो गुजरात टाइटंस को इस आईपीएल सीजन का विजेता घोषित कर दिया जाएगा। ऐसा इसलिए क्योंकि वह पॉइंट्स टेबल में सीएसके से आगे निकल गया है।
आकाश चोपड़ा ने दी दिलचस्प जानकारी

हालांकि,पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने दावा किया है कि अगर बारिश के कारण रिजर्व डे भी धुल जाता है, तो आईपीएल 2023 खिताब के विजेता का निर्धारण करने के लिए सुपर ओवर के रूप में होगा। हालांकि, इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

बता दें कि जीटी ने आईपीएल में सीएसके के खिलाफ खेले गए चार मुकाबलों में से तीन में जीत हासिल की है। हालांकि, एमएस धोनी एंड कंपनी ने क्वालीफायर 1 में उन्हें हरा दिया है और फाइनल में जाने से उन्हें कुछ आत्मविश्वास मिलेगा।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »