जब मनोज बाजपेयी की एक फिल्म देखकर पत्नी ने लगाई थी फटकार

May 29, 2023

 जब मनोज बाजपेयी की एक फिल्म देखकर पत्नी ने लगाई थी फटकार, बोलीं- पैसों के लिए गंदा काम मत करो


मनोज बाजपेयी जो भी किरदार निभाते हैं, उसमें एक्टर पूरी तरह से जान फूंक देते हैं। इन दिनों वह अपनी ZEE5 पर रिलीज हुई फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' को लेकर चर्चा में हैं। विवादों से घिरी इस फिल्म में मनोज बाजपेयी के किरदार को देखकर हर कोई उनकी तारीफों के पुल बांध रहा है।

इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान मनोज बाजपेयी ने करियर को लेकर कई बातें की। हाल ही में उन्होंने एक बातचीत के दौरान बताया कि जब उनकी पत्नी शबाना रजा ने उनकी एक 'बुरी फिल्म' देखी थी, तो उन्होंने एक्टर को खूब फटकार लगाई थी।

मनोज बाजपेयी को झेलनी पड़ी थी पत्नी की फटकार

टीवी पर्सनैलिटी जेनिस सिकेरा से बातचीत करते हुए मनोज बाजपेयी ने अपनी उस फिल्म का नाम लिए बिना ही पत्नी शबाना के रिएक्शन का किस्सा शेयर किया। उन्होंने अपनी उस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा शेयर करते हुए कहा, "शबाना मेरी एक फिल्म थिएटर में देखने के लिए गई थीं, जहां उनके पीछे कुछ लड़कियां थिएटर में बैठकर मेरा मजाक उड़ा रही थीं।

वह पीछे से बार-बार बोल रही थीं कि बुरी फिल्म है, बुरी फिल्म है। जब फिल्म खत्म हुई तो मेरी पत्नी ने मुझे फोन किया और मैंने तुरंत पूछा कि क्या उन्हें फिल्म पसंद आई। उन्होंने मुझे सीधे तौर पर कहा कि पैसो के लिए फिल्में करना बंद करो। हम इतने हताश नहीं हैं कि आप पैसों के लिए इस तरह की फिल्में करें"।


पत्नी को सबके सामने हुआ था अपमानित महसूस

मनोज बाजपेयी ने अपनी इस बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "ये बहुत ही शर्मनाक था और मुझे बहुत इंसल्ट फील हुई, थिएटर में सबके सामने मुझे अपमानित होना पड़ा, दोबारा ऐसा कभी भी मत करना प्लीज। तुम कहानी और किरदारों को कहने में अच्छे हो, वैसी फिल्में चुनों इस तरह की फिल्में नहीं। तुम्हें किसी को भी कुछ भी प्रूव करने की जरूरत नहीं है"।



एक्टर ने आगे कहा कि भले ही उनकी पत्नी ने उन्हें उस वक्त डांटा हो, लेकिन उनकी तरफ से ये एक बहुत ही अच्छी सलाह थी। मनोज बाजपेयी ने इस बातचीत में ये भी बताया कि जब उनकी पत्नी 'सत्यमेव जयते' का क्लाइमेक्स देख रही थीं, तो खूब हंस रही थी, जबकि क्लाइमेक्स बिल्कुल भी फनी नहीं था।

मनोज बाजपेयी ने हाल ही में बताया कि वह इस साल के एंड तक 'द फैमिली मैन' के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »