कंझावला-मर्डर केस में सुपर-स्टार शाहरुख खान की संस्था द-मीर फाउंडेशन ने की पीड़िता के परिवार की आर्थिक मदद...

January 07, 2023


 सुपर-स्टार शाहरुख खान की संस्था द-मीर फाउंडेशन ने कंझावला-मर्डर मामले में पीड़िता के परिवार वालो को आर्थिक मदद देकर परिवार के दुखों को बांटने की कोशिश की। किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान ने अपने पिता के नाम पर संस्था का नाम द-मीर फाउंडेशन रखा है और इस संस्था के तहत वो गरीब और पिछड़े वर्ग के लोगो की मदद करते रहते है शाहरुख खान ने पीड़िता के परिवार को कितनी राशि की मदद की है इसका खुलासा नही किया है।


गौरतलब है कि 1 जनवरी की रात एक गाड़ी से 20 वर्षीय अंजलि को 5 युवको ने कार से लगभग 15 किलोमीटर तक घसीटा था जिसकी वजह से अंजलि की मौत हो गई थी। दिल्ली पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 5 युवको को गिरफ्तार किया था। पुलिस की जाँच में जब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकाले तो उसमें दो युवक और संलिप्त पाए गए दिल्ली पुलिस ने दोनों में से एक युवक को फरार होने से पहले गिरफ्तार कर लिया था तथा दूसरे युवक ने खुद अपने आपको दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया था इस तरह इस दिल दहलाने वाले मर्डर में पुलिस ने 7 लोगो को गिरफ्तार कर आरोपी बनाया है।


कंझावला-मर्डर कांड में शाहरुख खान से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मृतका के परिवार को 10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया था वहीं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मृतका के परिवार के किसी एक शख्स को सरकारी नोकरी देने की बात कही है।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »