बीजेपी-कांग्रेस का कोरबा पर फोकस : आज शाह, कल प्रियंका की सभा

May 01, 2024

 बीजेपी-कांग्रेस का कोरबा पर फोकस : आज शाह, कल प्रियंका की सभा



कोरबा सीट के लिए भाजपा और कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की 4 को सूरजपुर में आमसभा।



लोकसभा चुनाव में कोरबा की सीट भी बड़ी हाई प्रोफाइल है। इस सीट के लिए भाजपा और कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है। केंद्रीय मंत्री अमित शाह की कोरबा लोकसभा के कटघोरा में बुधवार को सुबह 11 बजे सभा होगी। इसके अगले दिन कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की भी सभा कोरबा लोकसभा के चिरमिरी में 12.30 बजे होगी। तीसरे और अंतिम चरण के चुनाव में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की सभा सरगुजा लोकसभा के सूरजपुर में होगी।

चरण में सात लोकसभाओं में सात मई को मतदान होना है। इसके लिए चुनाव प्रचार पांच मई को थम जाएगा। इसके पहले भाजपा और कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं की लगातार सभाएं होंगी। कोरबा की सीट भी दोनों दलों के लिए प्रतिष्ठा वाली है। इस सीट से वर्तमान सांसद ज्योत्सना महंत को एक बार फिर से कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी चनाया है। इस सीट से मजपा ने पूर्व राज्यसभा सांसद और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरोज पांडेय को मैदान पर उतारा है।

शाह की सभा कटघोरा में

केंद्रीय मंत्री अमित शाह की कटघोरा में कुावर को 11 बजे सना होगी। श्री शाह रायपुर आकर हेलीकॉप्टर से कटघोरा जाएंगे। सभा में डिप्टी सीएम अरुण साव प्रदेश के मंत्री लखनलाल देवांगन केदार कश्यप श्याम बिहारी जायसवाल ओपी चौधरी, विधायक कौशिक, अमर अग्रवाल सहित बिलासपुर संभाठा धरमलाल के सभी विधायक प्रवेश संगठन के उपाध्यक्ष भूपेंद्र सवन्नी, महामंत्री संजय श्रीवास्तव उपस्थित रहेंगे। सभा में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय नहीं रहेनो। उनकी अलग से लगातार विधानसभाओं में समाएं चल रही है।

प्रियंका की चिरमिरी में सभा

कांग्रेस को राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की किरमिरी में गुरुवार को सभा होगी। विशेष विमान से चिलासपुर आकर वह हेलीकॉप्टर से चिरमिरी जाएगी। समा 12.30 से 1.30 बजे तक होगी। सभा में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट प्रदेशाध्यक्ष दीपक बैज, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, नेता प्रतिपक्ष डा. चरणदास महंत के साथ कई कांग्रेसी नेता रहेंगे

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »