World Cup 2023: आसमान से लॉन्च हुई विश्व कप ट्रॉफी की बढ़ गई चमक, किंग खान के पोज पर फिदा हुए फैंस

July 19, 2023

 World Cup 2023: आसमान से लॉन्च हुई विश्व कप ट्रॉफी की बढ़ गई चमक, किंग खान के पोज पर फिदा हुए फैंस



Shah Rukh Khan विश्व कप 2023 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। इस साल भारत की मेजबानी में ये टूर्नामेंट खेला जाना है जिसका आगाज 5 अक्टूबर से होगा। इस बार विश्व कप की ट्रॉफी को ऐतिहासिक तरीके से लॉन्च किया गया था। इस वक्त वर्ल्ड कप की ट्रॉफी विश्व टूर पर है और टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले हर देश का दौरा कर रही है

Shah Rukh Khan Poses with ICC World Cup 2023 Trophy। विश्व कप 2023 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। इस साल भारत की मेजबानी में ये टूर्नामेंट खेला जाना है, जिसका आगाज 5 अक्टूबर से होगा। इस बार विश्व कप 2023 की ट्रॉफी को ऐतिहासिक तरीके से लॉन्च किया गया था।

विश्व कप की ट्रॉफी की लॉन्चिंग आसमान से हुई। इस वक्त वर्ल्ड कप की ट्रॉफी विश्व टूर पर है और टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले हर देश का दौरा कर रही है। इस बीच आईसीसी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान विश्व कप 2023 की ट्रॉफी के साथ नजर आ रहे है। किंग खान की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है।
World Cup 2023 की ट्रॉफी के साथ Shah Rukh Khan ने दिए पोज

दरअसल, आईसीसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और विश्व कप ट्रॉफी (World Cup Trophy) की जो तस्वीर शेयर की है, वह फैंस को काफी पसंद आ रही है। आईसीसी के शेयर करने के 30 मिनट बाद ही इस पोस्ट ने 1लाख 50 हजार से भी ज्यादा लाइक बटोर लिए। आईसीसी ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है किंग खान #CWC 23 ट्रॉफी यह लगभग यहीं है।

इस तस्वीर में शाहरुख खान विश्व कप की ट्रॉफी की तरफ देखते हुए पोज देते हुए नजर आ रहे है। किंग खान की इस तस्वीर ने क्रिकेट प्रेमियों ही नहीं, बल्कि उनके फैंस का दिल जीत लिया है।

शाहरुख खान के क्रिकेट के प्रति लगाव से हर कोई वाकिफ है। आईपीएल में उनकी खुद की फ्रेंचाइजी है कोलकाता नाइट राइडर्स। इसके अलावा वह कई अलग टी-20 लीग में फ्रेंचाइजियों के मालिक है। अगर बात करें विश्व कप 2023 के आगाज की तो ये 5 अक्टूबर से होगा। पहला मैच डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच होगा। इस बार टूर्नामेंट राउंड रॉबिन फॉर्मेट में खेला जाएगा और हर टीम कुल 9 मैच खेलेगी। टॉप की चार टीमें सेमीफाइनल में एंट्री करेगी।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »