Sana Khan ने मां बनने के चार दिन बाद बताया बेटे का नाम, बोलीं- 'मुझे विश्वास नहीं हो रहा मैं मां बन गई'

July 09, 2023

 Sana Khan ने मां बनने के चार दिन बाद बताया बेटे का नाम, बोलीं- 'मुझे विश्वास नहीं हो रहा मैं मां बन गई'


Sana Khan Son Name सना खान (Sana Khan) ने 5 जुलाई को बेटे को जन्म दिया। सना ने खुद सोशल मीडिया पर फैंस संग ये गुड न्यूज शेयर की थी। फैंस अब सना खान के बच्चे की एक झलक देखने के लिए बेताब हो रहे हैं। हालांकि इससे पहले सना ने अपने लाड़ले बेटे के नाम से पर्दा उठाया है।


HIGHLIGHTS5 जुलाई को मां बनीं सना खान
मां बनने के बाद सना ने अपने बेटे के नाम से पर्दा उठाया
मेरी सास उसके डायपर बदल रही हैं- सना खान

Sana Khan Son Name: बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस रह चुकी सना खान (Sana Khan) हाल ही में मां बनीं हैं। उन्होंने 5 जुलाई को बेटे को जन्म दिया। सना ने खुद सोशल मीडिया पर फैंस संग ये गुड न्यूज शेयर की थी। फैंस अब सना खान के बच्चे की एक झलक देखने के लिए बेताब हो रहे हैं। हालांकि इससे पहले सना ने अपने लाड़ले बेटे के नाम से पर्दा उठाया है।

सना खान ने बताया बेटे का नाम

'ई-टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में सना खान ने अपने बेटे के नाम से पर्दा उठाया है। उन्होंने बताया कि, उनके बेटे का नाम 'सैयद तारिक जमील' है... 'कहा जाता है कि नाम का इंसान पर बहुत असर होता है। इसलिए, हम एक ऐसा नाम चाहते थे जो पवित्रता, , देखभाल और ईमानदारी का प्रतीक हो। जमील का अर्थ है सुंदरता, और तारिक का अर्थ है सुखद।' मां बनने के बारे में बात करते हुए सना ने कहा, 'यह दुनिया की सबसे अच्छी भावनाओं में से एक है।'

'मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि वह मेरा बच्चा है'

इस इंटरव्यू में सना ने कहा, 'मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा कि वह मेरा बच्चा है। ऐसा लग रहा है कि मैं किसी और के बच्चे से मिलने आई हूं। इस चरण के दौरान एक महिला कई बदलावों से गुजरती है। जब आपका बच्चा रोता है, तो आप भी इसे महसूस करते हैं। वे इतना छोटा है कि आप नहीं जानते कि उसे कैसे पकड़ें। फिलहाल, मेरी सास उसके डायपर बदल रही हैं।' इस दौरान सना ने पति को लेकर भी एक किस्सा शेयर किया उन्होंने कहा, ' वह बहुत अलग हैं। वह बहुत रो रहे हैं। मैं अक्सर उन्हें बच्चे को देखकर रोते हुए देखती हूं।
फिल्मी दुनिया छोड़ चुकी है सना खान

साल 2020 में सना खान ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया था। इंडस्ट्री को अलविदा कहने के कुछ महीनों बाद सना ने बिजनेसमैन मौलाना अनस सैय्यद से गुपचुप निकाह किया था। सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हुई थी।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »