7: 2 हजार करोड़ के पार पहुंची 'ओपेनहाइमर', RRKPK की रिलीज का नहीं दिखा खास असर

July 28, 2023

 7: 2 हजार करोड़ के पार पहुंची 'ओपेनहाइमर', RRKPK की रिलीज का नहीं दिखा खास असर


Oppenheimer Box Office Day 7 हॉलीवुड फिल्म ओपेनहाइमर इंडिया में अब तक अच्छा बिजनेस कर रही है। इस फिल्म की रिलीज को एक हफ्ता हो चुका है और अब इस फिल्म को टक्कर देने के लिए बॉक्स ऑफिस पर करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज हो चुकी है। रणवीर- आलिया की फिल्म के आने से ओपेनहाइमर की कमाई पर जानिए कितना असर हुआ।



HIGHLIGHTSओपेनहाइमर को टक्कर देने आई रॉकी और रानी की प्रेम कहानी
वर्ल्डवाइड ओपेनहाइमर ने 2 हजार करोड़ का आंकड़ा किया पार
इंडिया में क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म ने इतना किया शुक्रवार को कलेक्शन

Oppenheimer Box Office Day 7: क्रिस्टोफर नोलन के निर्देशन में बनी फिल्म 'ओपेनहाइमर' की रिलीज को एक हफ्ता पूरा हो चुका है। 21 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली इस बायोपिक को इंडिया में टक्कर देने के लिए रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' थिएटर में रिलीज हो चुकी है।
सिलियन मर्फी स्टारर इस फिल्म को इंडिया में हिंदी और इंग्लिश दो भाषाओं में रिलीज किया गया। शुक्रवार को रिलीज हुई रणवीर-आलिया की पारिवारिक फिल्म के आने से 'ओपेनहाइमर' की इंडियन बॉक्स ऑफिस की कमाई पर कितना असर पड़ा और वर्ल्डवाइड फिल्म ने अब तक कितनी कमाई की, यहां पर पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज ने डाला 'ओपेनहाइमर' पर असर?

क्रिस्टोफर नोलन की जे रॉबर्ट ओपेनहाइमर की बायोपिक की एडवांस बुकिंग काफी अच्छी थी, जिसका फायदा इस हॉलीवुड फिल्म को फर्स्ट डे कलेक्शन में मिला। पहले ही दिन सिलियन मर्फी की फिल्म ने इंग्लिश में 12 करोड़ और हिंदी में 1.75 करोड़ के आसपास शुरुआत की।

हालांकि, 1 हफ्ते के अंदर ही हिंदी भाषा में फिल्म का सिंगल डे कलेक्शन लाखों में पहुंच चुका है, लेकिन इंग्लिश में इस फिल्म ने अपनी पकड़ अब भी मजबूत बनाई हुई है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज से 'ओपेनहाइमर' के कलेक्शन पर कुछ खास असर नहीं पड़ा है।

7वें दिन यानी कि गुरुवार को इस फिल्म ने हिंदी भाषा में टोटल 58 लाख के करीब और इंग्लिश भाषा में टोटल 4.79 लाख के करीब सिंगल डे का कारोबार किया।
दुनियाभर में 2 हजार करोड़ की 'ओपेनहाइमर'' ने की कमाई

ओपेनहाइमर ने इंडिया में अब तक टोटल 73.27 करोड का बिजनेस किया है। यानी कि फिल्म ने हिंदी और इंग्लिश भाषा को मिलाकर गुरुवार को सिंगल डे पर इंडिया में लगभग 5 करोड़ के करीब का बिजनेस किया है।



इंडिया में तो क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म का प्रदर्शन शानदार है, लेकिन वर्ल्डवाइड भी ये फिल्म एक हफ्ते में 2 हजार करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल रही है। ओपेनहाइमर ने एक हफ्ते के साथ ही वर्ल्डवाइड 2050 करोड़ कमा लिए हैं।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »