Shoaib Ibrahim पत्नी दीपिका के लिए छोड़ने वाले थे काम, बताया- NICU में एडमिट न्यू बॉर्न बेबी की कैसी है हालत?

June 26, 2023

 


HighLightsदीपिका और बच्चे के लिए काम छोड़ने वाले थे शोएब
शोएब को दीपिका की प्रेग्नेंसी में साथ न रहने का था मलाल
दीपिका कक्कड़ ने न्यू बॉर्न बेबी के बारे में की बात

टेलीविजन इंडस्ट्री के पसंदीदा कपल्स में से एक दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम शादी के 5 साल बाद आखिरकार माता-पिता बन गए हैं। हालांकि, दीपिका की प्री-मेच्योर डिलीवरी हुई है, इसलिए उनका न्यू बॉर्न बेबी अभी NICU में है। हाल ही में, शोएब ने एक नया व्लॉग शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दीपिका की डिलीवरी, बच्चे और अपने काम छोड़ने के फैसले के बारे में बात की है।

कैसी है दीपिका और बेबी की हालत?

शोएब इब्राहिम ने यूट्यूब चैनल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फैंस के साथ दीपिका और बेबी की हेल्थ अपडेट दी। शोएब ने बताया कि दीपिका बिल्कुल ठीक हैं। सी-सेक्शन डिलीवरी की वजह से उन्हें थोड़ा दर्द है। वहीं, बेबी भी धीरे-धीरे रिकवर हो रहा है। डॉक्टर्स बच्चे पर कड़ी निगरानी रखे हुए हैं। उनका बच्चा NICU में है, जिससे सिर्फ अभी वह और दीपिका ही मिलते हैं। वह दो से तीन बार अपने बच्चे से मिलने जाते हैं। अभी तक उनकी फैमिली ने बेबी को नहीं देखा है।

बेबी की तरह दीपिका भी थीं प्री-मेच्योर

व्लॉग में शोएब इब्राहिम को दीपिका कक्कड़ ने जॉइन किया। दीपिका ने बताया कि उनके बच्चे की तरह वह भी प्री-मेच्योर बेबी थीं। कपल ने ये भी कहा कि आधी रात को अचानक दीपिका के लेबर पेन उठा और फिर शोएब तुरंत उन्हें अस्पताल लेकर गए। इस दौरान दीपिका को याद आया कि उन्होंने अपना मैटरनिटी शूट नहीं करवाया है। उन्होंने अपने शूट की तैयारी भी कर ली थी और 22 जून को स्कैन के बाद वह फोटोग्राफर से मिलने वाली थीं। हालांकि, 20 जून की रात को ही उन्हें दर्द शुरू हो गया था।
पत्नी और बच्चे के लिए काम छोड़ने वाले थे शोएब

स्टार प्लस शो 'अजूनी' में नजर आ रहे शोएब इब्राहिम ने इसी व्लॉग में खुलासा किया कि वह काम छोड़ने वाले थे। एक्टर ने कहा कि उन्हें अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी के दिनों में साथ न रहने का मलाल है। उन्हें शूट से जब वक्त मिला, वह दीपिका के साथ रहे, लेकिन ज्यादा नहीं। ऐसे में उन्होंने मन बना लिया था कि वह कुछ समय के लिए काम से ब्रेक लेंगे। दीपिका के मना करने के बावजूद उन्होंने प्रोडक्शन हाउस में काम छोड़ने की बात तक कर ली थी।

शोएब के शो के प्रोडक्शन हाउस की टीम इतनी अच्छी थी कि उन्होंने एक्टर को शो न छोड़ने के लिए समझाया और उनके काम का समय भी कम कर दिया। साथ ही वह उन्हें कुछ दिनों की छुट्टी भी देने वाले हैं। वरना एक्टर ने मन बना लिया था कि वह 2-3 महीने के लिए काम से ब्रेक लेंगे और फिर टीवी पर वापसी करेंगे। खैर, कपल के बेबी का नाम और चेहरा देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »