Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की तन्वी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया बने पैरेंट्स, बच्चे संग शेयर की पहली तस्वीर

June 23, 2023

 

 स्टार प्लस के सुपरहिट शो गुम है किसी के प्यार में फेम तन्वी ठक्कर के घर नन्ही खुशी आई है। एक्ट्रेस और उनके पति आदित्य कपाड़िया पैरेंट्स बने हैं। दोनों का ये पहला बच्चा है। कपल ने इस गुड न्यूज को फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है।

तन्वी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया बेबी के आने से सातवें आसमान पर हैं। एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बच्चे संग फोटो शेयर की है, जो वायरल हो रही है। कपल ने सोशल मीडिया के जरिए एक बेटे के माता-पिता बनने की जानकारी दी है।

बच्चे संग शेयर की पहली फोटो

तन्वी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया तस्वीर में बेटे को प्यार से निहारते हुए नजर आ रहे हैं, जो पालने में लेटा हुआ है। हालांकि, एक्ट्रेस ने बेबी का चेहरा रिवील नहीं किया। बैकग्राउंड से फोटो हॉस्पिटल की लग रही है। पोस्ट के साथ कैप्शन में तन्वी ने लिखा, "19.06.2023... सब कुछ यहां से शुरू होता है।"
सेलेब्स ने दी बधाई

तन्वी ठक्कर के पोस्ट पर कई टेलीविजन हस्तियों ने कमेंट किया है और उन्हें मां बनने के लिए बधाई दी है। पर्ल वी पुरी ने रिएक्ट करते हुए कहा, “बहुत-बहुत बधाई।” वाहबिज दोराबजी ने लिखा, "मैं अपने छोटे राजकुमार से मिलने का इंतजार नहीं कर सकती...मासी बेहद एक्साइटेड है।"
इशिता दत्ता ने भी किया कमेंट

तन्वी के पोस्ट पर इशिता दत्ता ने भी रिएक्ट किया, जो खुद भी जल्द मां बनने वाली है। एक्ट्रेस ने कहा, "आपको और बच्चे को गले लगाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती... मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार।" इनके अलावा योगेन्द्र विक्रम सिंह, किशोरी सहाने, पूजा शर्मा, पलक सिधवानी, सुनयना फौजदार, जूही असलम, गौरव वाधवा, स्मृति खन्ना, हर्ष राजपूत, स्वाति वर्मा, किश्वर मर्चेंट और समायरा राव ने भी तन्वी और आदित्य को शुभकामनाएं दीं।
तन्वी और आदित्य की लव स्टोरी

तन्वी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया ने एक- दूसरे को साल 2014 में डेट करना शुरू किया था। इसके साथ सात सालों बाद कपल ने 2021 में शादी कर ली और एक बच्चे के पेरेंट्स भी बन गए हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो तन्वी शो गुम है किसी के प्यार में शिवानी बुआ का किरदार निभाती थी। वहीं, आदित्य कपाड़िया बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शाका लाका बूम बूम में संजू का अहम किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »