'फुकरा इंसान' को घर में हुआ प्यार? शो में इस हसीना को दिल दे बैठे अभिषेक मल्हान!

June 24, 2023

 




अभिषेक मल्हान यानी फुकरा इंसान एक पॉपुलर यूट्यूबर और कंटेंट क्रिएटर हैं, जिन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में एंट्री की है। अभिषेक बिग बॉस ओटीटी 2 के घर के अंदर शांत और संयमित व्यवहार बनाए रख रहे हैं। वह बिना किसी कारण के उनसे उलझने वालों को जवाब भी दे रहे हैं। अभिषेक ने ये भी बताया कि घर के अंदर वो अपना प्यार खोजने जा रहे हैं या नहीं।

क्या प्यार में पढ़ने के लिए तैयार हैं फुकरा इंसान?

बॉलीवुडलाइफ ने अभिषेक से बिग बॉस ओटीटी 2 के घर के अंदर प्यार ढूंढने के बारे में उनके विचार पूछे, तो अभिषेक का जवाब काफी मजेदार रहा। उनसे पूछा कि क्या वो घर के अंदर किसी खास को ढूंढने के लिए तैयार हैं। अभिषेक की इस शो को जीतने की स्पष्ट मानसिकता है। उन्होंने बताया कि वह घर के अंदर किसी को ढूंढने के बारे में नहीं सोच रहे हैं और केवल अकेले खेलने की योजना बना रहे हैं क्योंकि वह किसी पर निर्भर नहीं रहना चाहते हैं। अभिषेक का कहना है कि वह अकेले खेलने की कोशिश करेंगे लेकिन अंदर की परिस्थितियों के आधार पर स्थिति का आकलन करेंगे।

जिया को पसंद करते हैं अभिषेक

इस बीच लाइव शो देख रहे लोगों को लग रहा है कि अभिषेक मल्हान घर में जिया शंकर में इंटरेस्ट ले रहे हैं। उनके वीडियो और तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। कुछ फैंस ने अभिया नाम से हैशटैग भी शुरू किया है। घर में पहले हफ्ते में ही पेयर बन जाना कुछ भी नया नहीं है। हालांकि इस लव एंगल में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। क्योंकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो महसूस करते हैं कि जिया नकली है और शो में बचे रहने के लिए ये सब कर रहे हैं।

क्या है अभिषेक की रणनीति?

जब उनसे बिग बॉस ओटीटी 2 में प्रवेश करने का कारण पूछा गया तो अभिषेक ने जवाब दिया कि वह सलमान खान से मिलना चाहते हैं। अभिषेक का जवाब था कि वो गेम में रियल बनकर रहना चाहते हैं। वो लोगों को अपना असली रूप दिखाना चाहते हैं। पहले तो ऐसा लगा कि अभिषेक, बेबिका धुर्वे और मनीषा रानी की तिकड़ी बन गई है। लेकिन पिछले कुछ समय से बेबिका और अभिषेक के बीच काफी मतभेद देखने को मिल रहे हैं।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »