री-रिलीज के बाद भी सनी देओल की फिल्म मचा रही है 'गदर', बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई

June 15, 2023

 Gadar Box Office Day 6 Collection मेकर्स ने गदर-2 की रिलीज के लिए कमर कस ली है लेकिन उससे पहले गदर-एक प्रेम कथा री-रिलीज के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। गदर ने रिलीज के छठे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई की है।



HighLightsगदर-एक प्रेम कथा के लिए री-रिलीज के बाद भी दिखा क्रेज
11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'गदर-2'
सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ने बुधवार को किया इतना बिजनेस
 Gadar Box Office Collection Day 6: 'गदर-एक प्रेम कथा' बॉक्स ऑफिस पर 9 जून को दोबारा रिलीज की गई है। साल 2001 में बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली इस फिल्म का री-रिलीज के बाद भी ऑडियंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

22 साल के बाद सनी-अमीषा, सकीना और तारा सिंह के रूप में 'गदर-2' के साथ लौट रहे हैं। लेकिन उससे पहले गदर की री-रिलीज भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। पांच दिनों में करोड़ों का आंकड़ा पार करने वाली 'गदर-एक प्रेम कथा' ने बुधवार को सिंगल डे पर भी काफी अच्छी कमाई की।

बुधवार को सिंगल डे पर 'गदर' ने कमाए इतने करोड़

दूसरी बार रिलीज के बाद भी अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'गदर-एक प्रेम कथा' को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। पहले दिन 26 लाख की कमाई करने वाली ये फिल्म छह दिन पूरे होने के बाद टोटल 2.05 का कारोबार कर चुकी है।

26 लाख से शुरुआत करने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म ने दूसरे दिन 46 लाख, तीसरे दिन 60 लाख, चौथे दिन 29 लाख और पांचवें दिन 23 लाख का टोटल कारोबार किया। बुधवार को भी 'गदर' के लिए फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला और बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने सिंगल डे पर 21 लाख की टोटल कमाई की, जोकि री-रिलीज के हिसाब से काफी अच्छी है।


गदर 2 और एनिमल के बीच दिखेगी कड़ी टक्कर

गदर 2 सिनेमाघरों में अगस्त महीने में रिलीज हो रही है। सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर इस फिल्म का टीजर कुछ दिनों पहले ही आउट हुआ था, जिसने यूट्यूब पर एनिमल के टीजर का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया था। 24 घंटों में 'गदर 2' के टीजर को 18 मिलियन व्यूज मिले थे। आपको बता दें कि 11 अगस्त को सनी देओल की 'गदर 2' की टक्कर रणबीर कपूर की 'एनिमल' और अक्षय कुमार की 'ओह माय गॉड-2' के साथ होने वाली है।



'गदर-एक प्रेम कथा' की री-रिलीज मेकर्स की मदद सिर्फ 'गदर 2' का बज बनाने में ही नहीं कर रही है, बल्कि गदर-2 के लिए बॉक्स ऑफिस के दरवाजे भी खोल रही है। गदर 2 में लोग अमरीश पुरी के साथ-साथ कई और बेहतरीन कलाकारों की मौजूदगी को मिस करने वाले हैं।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »