'रातां लम्बियां' की सिंगर असीस कौर ने कंपोजर गोल्डी से रचाई शादी, सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- 'ब्लॉकबस्टर जोड़ी'

June 18, 2023

  फेमस बॉलीवुड सिंगर असीस कौर ने कंपोजर गोल्डी सोहेल से शादी कर ली है। सिंगर ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें कपल एक-दूसरे के प्यार में खोया हुआ नजर आ रहा है।



HighLightsसिंगर असीस कौर ने गोल्डी सोहेल से की शादी
असीस कौर-गोल्डी सोहेल की शादी की तस्वीरें आईं सामने
शादी की तस्वीरों में एक-दूसरे के प्यार में खोया दिखा कपल

 Asees Kaur Goldie Sohel Wedding Photos: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर असीस कौर अपनी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत कर चुकी हैं। शनिवार को सिंगर ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और कंपोजर गोल्डी सोहेल के साथ शादी रचाई है। सिंगर ने अपने न्यूली हसबैंड गोल्डी के साथ अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट कर फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की है।

असीस और गोल्डी की वेडिंग फोटोज आईं सामने

असीर कौर (Asees Kaur) और गोल्डी सोहेल (Goldie Sohel) ने आनंद-कारज रीति-रिवाज से शादी की और इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक जॉइंट पोस्ट शेयर किया है। कपल ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, "वाहेगुरु तेरा शुकर है।" वेडिंग फोटोज में कपल को एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए देखा जा सकता है। एक तस्वीर में असीर शर्माते हुए नजर आ रही हैं।

पेस्टल लुक में बेहद सुंदर लगीं असीस

बात करें कपल के वेडिंग लुक की तो दोनों पेस्टल लुक में जंच रहे थे। असीर कौर ने पेस्टल पिंक कलर का सलवार-सूट पहना था और दुपट्टे से अपना सिर ढका था। डायमंड ज्वेलरी और न्यूड मेकअप में दुल्हन बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, गोल्डी ने व्हाइट शेरवानी पहनी थी और गुलाबी पगड़ी से अपनी लेडी लव को ट्विन किया था।
सेलेब्स ने दीं असीस-गोल्डी को शादी की बधाई

असीर और गोल्डी की शादी की तस्वीरें सामने आते ही लोग उन्हें बधाइयां देने लगे। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी कपल को गुड विशेज दीं। सोनाक्षी सिन्हा ने कमेंट में लिखा, "ओह माय गॉड, बधाई हो असीस और गोल्डी। ये जोड़ी ब्लॉकबस्टर है।" हिना खान ने कहा, "बधाई हो असीस। आपके लिए बहुत खुश हूं।" इसके अलावा गौहर खान से लेकर ध्वनि भानुशाली तक सेलिब्रिटीज ने कपल को शादी की बधाइयां दीं।
असीस कौर ने कैसे शुरू किया था करियर?

खिलौनों से खेलने की उम्र में असीस कौर ने हाथ में माइक पकड़ा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर ने महज 5 साल की उम्र में गुरबानी गाना शुरू किया था। फिर वह 'आवाज पंजाब दी' और 'इंडियन आइडल' जैसे सिंगिंग रियलिटी शो में नजर आईं। असीस कौर ने अपने करियर में कई गाने गाए, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी 'शेरशाह' के गाने 'रातां लम्बियां' से मिली है।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »