Adipurush के विरोध पर 'जानकी' कृति सेनन का सामने आया रिएक्शन! पोस्ट शेयर कर कहा- 'मैं तालियों पर ध्यान दे रही'

June 20, 2023

 




HighLightsआदिपुरुष विवाद पर आया कृति सेनन का रिएक्शन
कृति सेनन विवाद को छोड़ सिर्फ तालियों पर दे रही ध्यान
कृति सेनन ने आदिपुरुष में निभाया है जानकी का रोल
Kriti Sanon On Adipurush Controversy: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) रिलीज के बाद से ही विवादों में छाई है। एक तरफ निर्देशक ओम राउत और स्क्रिप्ट राइटर मनोज मुंतशिर मूवी के विवाद पर अपनी सफाई पेश कर रहे हैं, जबकि लीड स्टार्स ने अपनी चुप्पी साध रखी है। इस बीच इशारों-इशारों में कृति सेनन ने विवादों पर अपना रिएक्शन दिया है।

आदिपुरुष पर आया कृति सेनन का रिएक्शन!

कृति सेनन ने 'आदिपुरुष' में माता जानकी (सीता) का किरदार निभाया है। यूं तो खुले तौर पर कृति ने 'आदिपुरुष' के विवाद पर चुप्पी साध रखी है, लेकिन एक लेटेस्ट क्रिप्टिक पोस्ट में उन्होंने इशारों-इशारों में इसके विरोध पर रिएक्शन दिया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई वीडियोज शेयर किए हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- "चीयर्स और तालियों पर ध्यान दे रही हूं। जय श्री राम।"
आदिपुरुष पर क्यों हो रहा विवाद?

प्रभास स्टारर मूवी 'आदिपुरुष' पर विवाद की कई वजह है, जिनमें से एक हनुमान (देवदत्त नागे) के द्वारा बोला गया डायलॉग- 'जलेगी तेरे बाप की' है। 'रामायण' पर आधारित फिल्म में टपोरी स्टाइल डायलॉग बोलने पर लोग काफी नाराज हैं। हनुमान के अलावा लोगों को रावण (सैफ अली खान) का किरदार भी पसंद नहीं आया। देशभर में मूवी को लेकर बवाल मचा हुआ है। ओम राउत फिल्म को अलग ढंग से दिखाना चाहते थे, लेकिन उनकी ये कोशिश फेल साबित हुई।
आदिपुरुष पर विरोध का पड़ा असर!

भले ही 'आदिपुरुष' का विरोध हो रहा है, लेकिन मूवी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। तीन दिनों के अंदर फिल्म ने दुनियाभर में 340 करोड़ का कलेक्शन किया था। भारत में भी मूवी ने तीन दिन तक रिकॉर्ड तोड़ कमाई की, लेकिन मंडे को फिल्म ने कम बिजनेस किया। रविवार को महज हिंदी भाषा में 38 करोड़ का बिजनेस करने वाली 'आदिपुरुष', सोमवार को केवल हिंदी में सिंगल डे पर 10 करोड़ ही कमा पाई।
आदिपुरुष की स्टार कास्ट

500 करोड़ के बजट में बनी फिल्म 'आदिपुरुष' में राम का किरदार प्रभास ने निभाया, जबकि कृति सेनन सीता बनीं। लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह दिखाई दिए, वहीं हनुमान का कैरेक्टर देवदत्त नागे ने निभाया। भूषण कुमार की निर्मित फिल्म का निर्देशन ओम राउत (Om Raut) ने किया और इसकी स्क्रिप्टिंग मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने की है।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »