अमेरिका की यात्रा पर रवाना होंगे राहुल गांधी, US में भव्य स्वागत की है तैयारी

May 27, 2023

 इंडियन ओवरसीज कांग्रेस (आईओसी) के कार्यकर्ता अमेरिका में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लिए एक भव्य स्वागत की योजना बना रहे हैं। राहुल रविवार को अमेरिका के दौरे पर रवाना होंगे। वह स्टैनफोर्ड विश्वविद्यालय में एक कार्यक्रम में भाग लेंगे और 29-30 मई तक प्रवासी भारतीयों से मिलेंगे।


Rahul Gandhi America Visit: अमेरिका की यात्रा पर रवाना होंगे राहुल गांधी, US में भव्य स्वागत की है तैयारी

 इंडियन ओवरसीज कांग्रेस (आईओसी) के कार्यकर्ता अमेरिका में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लिए एक भव्य स्वागत की योजना बना रहे हैं।
राहुल रविवार को अमेरिका के दौरे पर रवाना होंगे। वह स्टैनफोर्ड विश्वविद्यालय में एक कार्यक्रम में भाग लेंगे और 29-30 मई तक प्रवासी भारतीयों से मिलेंगे।

इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के सचिव, वीरेंद्र वशिष्ठ ने एएनआई को बताया, "सैम पित्रोदा के नेतृत्व में, हम इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के कार्यकर्ता यूएसए में अपने प्रिय नेता राहुल गांधी, आईओसी के यूएसए विंग के अध्यक्ष मोहिंदर सिंह गिलजियन और उनके स्वागत की तैयारी कर रहे हैं। जॉर्ज इब्राहिम आईओसी टीम के साथ भारतीय प्रवासियों को भी प्रेरित कर रहे हैं।"
कई वरिष्ठ नेता भी कार्यक्रमों में होंगे शामिल

वशिष्ठ ने आगे कहा कि कांग्रेस सांसद रेवेंथ रेड्डी, डॉ कोटा नीलिमा, राजा वारिंग, डॉ आरती, कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा और पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी अमेरिका में कार्यक्रमों की तैयारियों के लिए आ रहे हैं।

इस बीच, केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने शनिवार को वायनाड के पूर्व सांसद पर तंज कसते हुए कहा कि वह एक साल में 60 बार विदेश जाते हैं और हर बार देश को 'बदनाम' करते हैं। उन्होंने आगे कांग्रेस नेता पर निशाना साधा और कहा कि केवल राहुल को भारतीय लोकतंत्र से दिक्कत है।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »