Priyanka Chopra के डॉग संग मालती की है स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग, गार्डन में दोनों के प्ले टाइम की तस्वीर हुई वायरल

May 22, 2023

 Priyanka Chopra के डॉग संग मालती की है स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग, गार्डन में दोनों के प्ले टाइम की तस्वीर हुई वायरल


 प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती संग अक्सर अपनी मस्ती करते हुए तस्वीरें शेयर करती हैं। अब उनकी लाडली और पेट डॉग जिनो की खेलते हुए फोटो सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी मालती मैरी छोटी-सी उम्र में सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। जब भी मालती की तस्वीरें या वीडियो सामने आते हैं, मिनटो में वायरल हो जाते है।

प्रियंका के डॉग्स

मालती अब प्रियंका चोपड़ा के डॉग संग मस्ती करते हुए नजर आईं। एक्ट्रेस के पास तीन डॉग्स हैं-गीनो, डायना और पांडा। इन तीने के अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स भी है।

गीनो और मालती की मस्ती

गीनो के इंस्टा अकाउंट पर लेटेस्ट फोटो अपलोड की गई है, जिसमें जीनो मुंह में एक लकड़ी का टुकड़ा लिए हुए मालती के पास खड़ा है और मालती उसे हैरानी से निहार रही हैं।
तीन पीढ़ियां एक साथ

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में मदर्स डे के मौके पर अपनी मां मधु चोपड़ा और बेटी मालती के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में एक साथ तीन पीड़िया देखने को मिली थी। प्रियंका ने पोस्ट को शेयर करते हुए मां को मदर्स डे विश किया तो वहीं, बेटी मालती को उन्हें मां बनाने के लिए शुक्रिया अदा किया।
मां है सबसे करीब

प्रियंका चोपड़ा ने अपने मदर्स डे पोस्ट में कहा, "मैं उन महिलाओं के वंश से आती हूं जो योद्धा हैं और मुझे उनमें से कईयों ने पाला है। मेरी मां, मेरी मौसी, मेरी नानी। शुक्रिया मां, आप मेरे जीवन का सबसे बड़ा तोहफा हैं। मैं इससे ज्यादा खुशकिस्मत नहीं हो सकती कि आप मेरी हो! उन सभी मांओं को.. जिन्हें जानने और उनके साथ काम करने का मुझे मौका मिला है और जिन्हें मैं नहीं जानती... आप सभी सुपर हीरो हैं।"
बेटी का अदा किया शुक्रिया

प्रियंका ने मालती के बारे में बात करते हुए कहा, "एक नई मां के रूप में मेरे मन में सभी सेवा और पालन-पोषण करने वालों के लिए बहुत सम्मान है, (मेरी माँ का कहना है कि मांएं भी प्रोवाइडर होती हैं, मैं सहमत हूं), जो खुद को अगली पीढ़ी के लिए समर्पित करती हैं। मैं उनका आभार व्यक्त करती हूं।"

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »